BSNL Cashback Offer 6 Paisa per Minute BSNL give to Users.

BSNL Cashback Offer

बीएसएनएल स्पेशल ऑफर लॉंच

Bharat sanchar Nigam limited BSNL की ओर से की ओर से न्यू सिक्स पैसा  BSNL Cashback Offer plan लॉंच  किया गया है।  टेल्को की और से कहा गया है जो बीएसएनएल के सबस्क्रायबर है जो बीएसएनएल टू BSNL नेटवर्क पर  फाईव्ह मिनिट्स या फिर उसे ज्यादा कॉल करते है उन्हे 6 पैसे पर मिनिट के हिसाब से दिये जाएंगे।

. यह ऑफर  बीएसएनएल वायर लाईन, बीएसएनएल ब्रॉडबँड, बीएसएनएल FFTH के सबस्क्रायबर के लीये मौजूद है| अगर आप पाच मिनिट से ज्यादा बीएसएनएल  के नेटवर्क से कॉल करते हो तो 6th मिनट 6 पैसे आपको दिया जायेगा. यह फैसला बीएसएनएल सबस्क्रिबर्स को बढ़ावा देने के लिए लिया गया है।

खास कर के BSNL वायर लाईन ,भारत फायबर और बीएसएनएल FFTH के कस्टमर को यह ऑफर दिया गया है।  बीएसएनएल की ओर से बहुत से नए प्लान भी फिलहाल में दिए गए हैं और इनके कुछ पुराने प्लान को अभी फिलहाल में रिवाइज किया गया है कस्टमर को अट्रैक्ट करने के हिसाब से यह सभी प्लान दिये गए है ।

क्या है बीएसएनएल Cashback ऑफर प्लान:

BSNL Cashback Offer plan बीएसएनएल की ओर से टेल्को बीएसएनएल की जो कंपनी है उन्होने यह सभी दिये है । हाल ही में जिओ की और से आयुषी चार्जेस लेने का फैसला किया गया जिसमे कस्टमर को जियो टु अन्य नेटवर्क पर कॉल करने पर प्रत्येक मिनिट 6  पैसे भरणा पड रहा है इसके चलते।

बीएसएनएल का जो नया प्लान आया है इससे ग्राहक संख्या को बढ़ाने मे मदत मिलेगी।  ग्राहक पाच मिनिट से ज्यादा बात करता है तो उसे पैसा प्रतिमिनिट 6 पैसे के दर से BSNL Cashback Offer plan

 दिया जायेगा. यह BSNL Cashback Offer plan बीएसएनएल वायर लाईन, बीएसएनएल ब्रॉडबँड बीएसएनएल FFTH कस्टमर के लिए

दिया गया है। 

JIO अँड BSNL Cahsback Offer:

कंपनी के डायरेक्टर सीएफए श्री विवेक बंजल जी ने कहा है बीएसएनएल के कस्टमर को ज्यादा से ज्यादा एंगेज रखना चाहते है और नेक्स्ट जनरेशन टेक्नॉलॉजी को BSNL मे Upgrade करने के लिए  कस्टमर बेस्ट रेडी करना बेहद जरूरी है।

जिसमे वायर लाईन, व्हॉइस कॉल और बीएसएनएल ब्रॉडबैंड की जो सवाए है उनमे BSNL Cashback Offer plan देना जरूरी हो गया था।  . 

बीएसएनएल ने यह जो कदम उठाया है इसका फायदा बहुत से कस्टमर को मिलने वाला है। रिलायंस जियो ने हाल ही में अपने सभी सब्सक्राइबर्स के लिए सिक्स पैसा पर मिनट का चार्ज लेना शुरू कर दिया है। 

अगर वह जिओ का नेटवर्क छोड़कर किसी अन्य नेटवर्क पर कॉल करते हैं तो इस चार्ज को इंटरकनेक्ट यूसेज चार्ज कहा गया है जो ट्राई ने फिक्स किया है। 

 यह जो नए चार्ज है जो जिओ में मौजूद है वह वॉइस कॉल्स के लिए डिजाइन किए गए हैं इसमें जियो टू जियो कॉल और इनकमिंग कॉल्स और जिओ टू लैंडलाइन कॉल इसके लिए कोई भी एडीशनल चार्जेस जिओ ने नहीं लगाए है।

Read :Motorola Razr 2019 Foldable Phone Leaked, soon Launch in India.

Best Budget Smartphone Under Rs. 5000 to Rs. 8000

News Reporter
I am a Computer Engineer, Working with a reputed Company. I am a Youtuber and Professional Blogger. working with Number of Blogs. this blog is helping people for technical tricks and tips.