Vivo S5 Specification, 48 Megapixel Camera, Snapdragon 712 Processor

Vivo S5

Vivo S5 Specification:TENNA 

विवो चाइनीज स्मार्टफोन मैन्युफैक्चर कंपनी  इनके ओर से हाल ही में ऑफीशियली नए स्मार्टफोन Vivo S5 के बारे में बताया गया है। कंपनी की ओर से कहा गया है विवों S5 की लॉन्चिंग चाइना में 14 नवंबर को होगी। उसी के साथ विवों S5 के कंप्लीट स्पेसिफिकेशन लिक हो चुके हैं और उसके जो स्पेसिफिकेशन है वह TENNA द्वारा बताए गए हैं।

 Launch In India Soon:

इससे पता चल रहा है कि विवो का जो अपकमिंग फोन है वह किस तरह से रहेगा। Vivo S5 का जो फोन है उसमें कैमरा और डिजाइन के ऊपर ज्यादा फोकस किया गया है। 

Vivo S1 जो विवों S5 के पहले का फोन था उसी के तर्ज पर यह विवों S5 का जो स्मार्टफोन है वह लाया गया है।

हमने वीवो S1 का जो लुक देखा था उसी तरह से विवों S5 भी इससे आगे निकल कर एक अच्छी डिजाइन और बढ़िया कैमरा के साथ मिल सकता है।

Specification विवों S5 :

TENNA के मुताबिक जो उन्होंने लिस्टिंग बताई है उसमें विवों S5 अमोलेड डिस्पले के साथ आने वाला है। इसका मतलब फोन में यूजर को बहुत अच्छी मल्टीमीडिया एक्सपीरियंस मिलेगी । विवों S1 की तरह है यह फोन गुड लुकिंग होगा।  लिस्टिंग के हिसाब से यह भी पता चला है कि Vivo S5 फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आने वाला है जो डिस्प्ले के ऊपर लगा रहेगा।

वीवो S1 में भी सेम फीचर हमें देखने को मिला था। लिस्टिंग के हिसाब से विवों S5 की स्क्रीन जो 6.44 इंच डिस्प्ले के साथ फुल एचडी रिजॉल्यूशन जिसमें 1080 X 2400 पिक्सल्स के साथ एस्पेक्ट रेषियों 20:9 का होगा। 

विवों S5 मे Snapdragon 712 Soc प्रोसेसर  रहेगा यह Processer हमने विवो Z1 Pro और विवो Z1X देखा था। Vivo फोन मे दो स्टोरेज वारिएंट मौजूद है जिस्मे 128GB और 256 GB इंटरनल मेमरी रहेगी।

फोन मे शायद ही किसी तरह का एक्सपेंडेबल्स स्टोरेज सपोर्ट रहेगा। जितने भी विवो के पिक्चर release हुए है उसमे पता चला है कि Vivo S5 फोन डायमंड कट कॅमेरा डिझाईन के साथ आयेगा। 

TENNA की ओर से पता चला है विवों S5 मे रियर पॅनल के ऊपर ट्रिपल कॅमेरा सेटप रहेगा। रियर कैमरा की बात करे तो स्मार्टफोन मे  48 MP प्रायमरी कॅमेरा और 8 MP सेकंडरी कॅमेरा के साथ थर्ड कैमरा 5MP का इमेज सेंसर कॅमेरा रहेगा। सेल्फी के लीये 32MP कॅमेरा फ्रंट मे  रहेगा एक पंच हॉल मे कैमरा फिट होने ई वजह से यूजर को ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन बोडी युज करणे मे सहायत मिलेगी। 

बेहतर मल्टीमीडिया एक्सपिरीयन्स मिलेगा। अभी तक Vivo S5  इंडिया मे लॉन्च होने की डेट पता नहीं चली है। हम अपेक्षा करते है कि Vivo S5 फोन है इंडियन मार्केट कुछ ही दिनो नो मे मिलने लगेगा।

इस पोस्ट मे दी गई जानकारी आपको कैसे लगी कमेंट मे जरूर बताए और इस पोस्ट को अपने शेर मीडिया अकाउंट मे शेयर करना मत भूले,

धन्यवाद

Read: Tik Tok Owners launches Smartisan Jianguo Pro 3 Smartphone, Snapdragon 855 + SOC processer

Pegasus Spyware (पेगासस स्पाइवेयर) whatsApp Users beware! Hindi

News Reporter
I am a Computer Engineer, Working with a reputed Company. I am a Youtuber and Professional Blogger. working with Number of Blogs. this blog is helping people for technical tricks and tips.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *